बागेश्वर धाम जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ऑटो और ट्रक मे जबरजस्त टक्कर,7 की मौत… कई लोग हुए घायल!

Mp News:  मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है।  श्रद्धालुओं को लेकर बागेश्वर धाम जा रहा एक ऑटो ट्रक से जाकर टकरा गयी, टक्कर इतना जबरजस्त था की  7 लोगों का मौत हो गई है. घायलों में कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Read more:5G Jio New Prepaid: ‘ट्रू ‘ 5G जिओ का सबसे किफायती प्लान, दिन भर इंटरनेट चलाने के साथ उठाये कॉलिंग का मजा!!

जानकारी के अनुसार पता चला

हादसे का शिकार हुए श्रद्धालु छतरपुर रेलवे स्टेशन से ऑटो में सवार होकर श्रद्धालु बागेश्वर धाम जा रहे थे      बता दें कि झांसी खजुराहो हाईवे एनएच 39 पर ये हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि ऑटो की रफ्तार तेज होने की वजह से एक्सीडेंट हुआ। जिसकी वजह से 7 लोगों की जान चली गई है और 6 श्रद्धालु घायल हो गए हैं.

सूचना के बाद पुलिस की कार्यवाही 

हादसे के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई, सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, वहीं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. घायलों में कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. बता दें कि  में श्रद्धालु ओवरलोड थे.

Read more:इस युग के युवाओ को बेहद पसंद आ रही Honda की झन्नाटेदार बाइक,देखे फीचर्स

मृतकों की पहचान 

Mp News:जानकारी के अनुसार पता चला है कि ऑटो टैक्सी चालाक प्रेम नारायण कुशवाहा हैं, जनार्धन जिनकी उम्र 45 साल है. साथ ही साथ बता दें कि मृतक मनु श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के रहने वाले हैं, इसके अलावा नन्हें फर्रुखाबाद के हैं, जबकि गोविंद का फर्रुखाबाद जिले से ताल्लुक था. साथ ही साथ बता दें , जनार्धन की लगभग 18 महीने की मासूम भी हादसे का शिकार हो गई. इसके अलावा घायलों में भी यूपी से ताल्लुक रखने वाले लोग हैं, जो बागेश्वर धाम जा रहे थे.