इस दिग्गज खिलाडी ने अचानक क्रिक्रेट से संन्यास लेने का किया ऐलान…

0
56

स्टार क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह इन दिनों क्रिकेट की दुनिया से दूर अपनी फिटनेस पर लगातार काम कर रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद वो आए दिन फैंस के निशाने पर चढ़े ही रहते हैं। इसकी वजह उनकी इंजरी रही है जिसके चलते वो मैदान से काफी समय से दूर हैं। इसी बीच उन्होंने रिटायरमेंट पर एक ऐसा भावुक पोस्ट किया है जिसे देखने के बाद तो दुनियाभर के फैंस की आंखें नम हो सकती हैं।

फुटबॉल के दिग्गज ज़्लाटन इब्राहिमोविक ने फुटबॉस से रिटायरमेंट का ऐलान कर हर किसी को हैरत में डाल दिया है। उनकी फैन फॉलोइंग में एक बड़ा नाम टीम इंडिया के यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का भी शामिल है। इस खबर के आने के बाद इस भारतीय गेंदबाद का भी दिल टूट गया और उन्होंने एक अपने ट्विटर अकाउंट से एक भावुक पोस्ट भी किया।

Bumrahइसके अलावा जसप्रीत बुमराह की बात करे तो, भारतीय तेज गेंदबाज पिछले काफी समय से टीम से बाहर है। जसप्रीत बुमराह पिछले साल सितंबर से पीठ की चोट के चलते बाहर हैंउनकी गैरमौजूदगी में टीम इंडिया ने अबतक कई बड़े टूर्नामेंट खेले है, जहा टीम इंडिया को उनकी काफी खली थी। चोट के चलते जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल 2023 का सीजन भी मिस किया है