दो बाइक के आमने-सामने टक्कर से 5 लोगों की दर्दनाक मौत…

0
81

हुसैनगंज थाना इलाके के सरिया मोड़ के समीप शुक्रवार (29 सितंबर) की सुबह दो बाइक के बीच हुई टक्कर में ममेरे भाई-बहन समेत तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं एक लड़की जख्मी है जिसका इलाज चल रहा है. एक बाइक पर दो लड़की और लड़का जबकि दूसरी बाइक पर एक युवक अकेले था.

मृतकों की पहचान धर्मेंद्र शर्मा के 22 वर्षीय पुत्र अनीश शर्मा और धर्मेंद्र शर्मा की भगिनी पूजा कुमारी (20 साल) के रूप में की गई है. वहीं अनीश की अपनी बहन जख्मी है जिसका इलाज चल रहा है. अनीश हुसैनगंज थाना इलाके के दहीपुर गांव का रहने वाला था. इसी क्रम में रास्ते में यह घटना हो गई. दूसरी बाइक पर सवार मृतक की पहचान 20 वर्षीय जीवन साह के रूप में की गई है. ये हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सींगही गांव का रहने वाला था

Accidentमृतक के पिता धर्मेंद्र शर्मा ने पुलिस प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि जल्द से जल्द प्रशासन इस पर कार्रवाई करे नहीं तो हम लोग चक्का जाम करेंगे. इस घटना के बाद सीवान सदर अस्पताल में परिजनों और जानने वालों की भीड़ जुट गई. मृतक 20 वर्षीय पूजा महादेवा ओपी के बिंदुसार गांव के रहने वाले मोहन शर्मा की पुत्री थी. पता चलने के बाद पूजा के घर भी हड़कंप मच गया है.