प्रभास और दीपिका की ‘प्रोजेक्ट के’ का धांसू टीजर रिलीज…

0
88

प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर प्रोजेक्ट K (Project K) की पहली झलक सामने आ गई है. गुरुवार को निर्माताओं ने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में इसकी पहली झलक दिखाते हुए इसका नाम भी रिवील किया. इस फिल्म का नाम कल्कि 2898 AD (Kalki 2898 AD) रखा गया है. फिल्म की पहली झलक में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास को फ्यूचर की दुनिया में दिखाया गया है. ये एक साइंस फिक्शन फिल्म है जिसमें दीपिका, अमिताभ और प्रभास को युद्ध जैसी स्थिति में वॉरियर के रूप में दिखाया गया है. कल्कि 2898 AD 2024 में रिलीज़ होगी

स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड-अमेरिकन फेडरेशन ऑफ रेडियो एंड टेलीविजन आर्टिस्ट्स (एसएजी-एएफटीआरए) की चल रही हड़ताल के कारण दीपिका पादुकोण इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बनीं. दीपिका SAG-AFTRA की मेंबर हैं.

 

 

 

कॉमिक-कॉन में दिखाई जाने वाली पहली बनी प्रोजेक्ट K

 

2024 में रिलीज़ होगी.

2023 में डेब्यू करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई. इवेंट से पहले, न्यूयॉर्क शहर के टाइम्स स्क्वायर पर प्रोजेक्ट K के बिलबोर्ड पर लिखा था, ’20 जुलाई को पहली झलक’. इससे पहले, प्रभास, कमल हासन और राणा की अमेरिका में छुट्टियां मनाते हुए कई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई थीं. प्रोजेक्ट K की पहली झलक रिलीज होने से एक दिन पहले, प्रभास को अमेरिका में एक पार्टी में देखा गया, जहां उन्होंने फैन्स से मुलाकात की.