Categories: मनोरंजन

बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ कमाने वाली ‘हनुमान’ ,अब इस दिन OTT पर होंगी रिलीज,जानें कब देख सकेंगे फिल्म?

तेलुगु फिल्म ‘हनुमान’ 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी इस सुपरहीरो फिल्म को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है।  डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की ‘हनुमान’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया और थियेटर्स में दर्शकों की भीड़ इसे देखने के लिए जुटी रही।देश के साथ विदेश में भी यह फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है।

अब फिल्म के ओटीटी पर आने की खबर है। सिनेमाघरों में यह मूवी 12 जनवरी को रिलीज हुई थी। इसकी रिलीज को 30 दिन पूरे हो चुके हैं और दुनियाभर में यह 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म इतनी पसंद की गई कि निर्देशक ने इसका दूसरा भाग भी बनाने की ठान ली। लेकिन उससे पहले आपको बता दें कि पहला भाग ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। आइए जानते हैं डिटेल्स।

जानकारी के अनुसार फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक 300 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है। यह प्रशांत वर्मा के सिनेमाई यूनिवर्स की पहली फिल्म है। इसमें तेजा सज्जा मुख्य भूमिका में हैं।

 

OTT रिलीज डेट

फिल्म को इसके वीएफएक्स के लिए समीक्षकों ने काफी ज्यादा सराहा है।  हनुमान फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म इतनी सफल रही कि निर्देशक ने इसका दूसरा भाग भी घोषित कर दिया है दूसरा भाग ‘जय हनुमान’ के नाम से बनाया जाएगा। हालांकी दूसरे पार्ट के आने में अभी काफी समय लग सकता है। हनुमान तेलुगू सिनेमा की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इसने वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ का कलेक्शन किया है जो कि टॉलीवुड के इतिहास में 92 साल में पहली बार हुआ है।

जो लोग अब तक इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर नहीं जा सके हैं उनके लिए एक अच्छी खबर है। फिल्मी बीट के अनुसार, हनुमान को ओटीटी पर जल्द रिलीज किया जा रहा है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘हनुमान’ अब दो मार्च से जी5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी हालांकि मेकर्स की ओर से अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। तो अगर आपने हनुमान फिल्म थियेटर में नहीं देखी है तो इसे जल्द ही ओटीटी पर देखने का मौका मिलने वाला है।फिल्म की सफलता और बॉक्स ऑफिस पर इसे मिले रिस्पॉन्स को देखते हुए इसे ओटीटी पर लॉन्च करने का फैसला किया गया।

लीड एक्ट

लीड एक्टर तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, विनय राय और वरलक्ष्मी सरथकुमार मुख्य भूमिका में हैं। उनके अपोजिट दिखाई दी हैं अमृता अय्यर। जबकि वरलक्ष्मी सरथकुमार ने हनुमंथु की बहन अंजम्मा का रोल प्ले किया है। टॉलीवुड की यह पहली सुपरहीरो फिल्म है। जिसमें वेनेला किशोर, सत्या, विनय राय, गेटअप श्रीनू, राज दीपक शेट्टी, समुथिरकानी, कौशिक महता और भानु प्रकाश जैसे कलाकार भी नजर आए हैं। वहीं, प्रशांत ‘अधीरा’ से भी है लोगों का मनोरंजन करने वाले हैं। फैंस को इन दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

Ek aur Tadka

Recent Posts

मुख्यमंत्री ने पूर्व राष्ट्रपति डॉ. कलाम की पुण्यतिथि पर उन्हें किया नमन

रायपुर, 26 जुलाई 2024 मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने पूर्व राष्ट्रपति और महान वैज्ञानिक…

18 hours ago

विष्णु के सुशासन में दिव्यांगों को मिल रही सुविधा

रायपुर, 26 जुलाई 2024 छत्तीसगढ़ सरकार मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के नेतृत्व में सरकार…

18 hours ago

मुख्यमंत्री श्री साय ने श्री प्रभात झा के निधन पर गहरा दुःख प्रकट किया

रायपुर 26 जुलाई 2024 मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने पूर्व राज्य सभा सांसद श्री…

19 hours ago

पुलिस ने धोखाधड़ी के अपराध में आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Raigarh News:  पुलिस अधीक्षक रायगढ़ श्री दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस…

19 hours ago

विधानसभा सत्र के आखिरी दिन गरमाया इस मुद्दे पर बीजेपी नेता ने पूर्व सरकार पर लगाए आरोप

छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का आज पांचवा और अंतिम दिन है। वैसे तो मानसून…

19 hours ago

Raigarh News: कारगिल योद्धा राजपूताना राइफल के हवलदार गुलाबन सिंह ठाकुर का पुलिस कार्यालय में किया गया सम्मान

Raigarh News : आज 26 जुलाई कारगिल विजय दिवस के अवसर पर राजपूताना राइफल में हवलदार…

19 hours ago