मुख्यमंत्री श्री बघेल से रायपुर राज देवांगन कल्याण समाज के  प्रतिनिधिमंडल ने की सौजन्य मुलाकात

0
49

 

 

सामाजिक भवन एवं छात्रावास निर्माण हेतु रायपुरा में आबंटित शासकीय भूमि की निर्धारित प्रब्याजि राशि में छूट देने पर जताया आभार

रायपुर, 14 जुलाई 2023

 

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज शाम यहां उनके निवास कार्यालय में रायपुर राज देवांगन कल्याण समाज रायपुर के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। इस दौरान छत्तीसगढ़ राज्य खनिज विकास निगम के अध्यक्ष श्री गिरीश देवांगन एवं मुख्यमंत्री के सलाहकार श्री प्रदीप शर्मा मौजूद थे।

मुख्यमंत्री श्री बघेल को अध्यक्ष श्री चोवा राम देवांगन के नेतृत्व में आए प्रतिधिमंडल ने मंत्रिमंडल की बैठक में रायपुर राज देवांगन कल्याण समाज रायपुर के सामाजिक भवन एवं छात्रावास निर्माण हेतु रायपुरा में आबंटित शासकीय भूमि की निर्धारित प्रब्याजि राशि में छूट देने के निर्णय के लिए आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने कहा कि हमारी सरकार छत्तीसगढ़ के सभी समाज के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। भेंट-मुलाकात के दौरान हुए सामाजिक सम्मेलन में मिलने आए विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों द्वारा सामाजिक भवन की मांग पर सरकारी जमीन 10 से 15 प्रतिशत की दर पर एवं सामाजिक भवन निर्माण के लिए राशि प्रदान करने की घोषणा की गई थी, ताकि समाज के बीच सामाजिक गतिविधियों के संचालन में सुविधा हो।

प्रतिनिधिमंडल में रायपुर राज देवांगन कल्याण समाज रायपुर के उपाध्यक्ष श्री दयालु राम देवांगन, कोषाध्यक्ष श्री राजेश कुमार देवांगन, संरक्षक श्री बालकृष्ण देवांगन, सचिव श्री सत्येन्द्र देवांगन एवं वीरेंद्र देवांगन, सहसचिव श्री रमेश देवांगन के अलावा श्री विजय आनंद देवांगन, श्री राजेंद्र देवांगन, श्री के.आर. देवांगन, श्री बृजलाल देवांगन सहित समाज के अन्य सदस्य मौजूद थे।

क्रमांक: 1931/रविन्द्र