हरदिया साहू समाज के सामूहिक विवाह का आयोजन पूरे समाज के लिए एक मिसाल: मुख्यमंत्री श्री बघेल

0
40

 

मुख्यमंत्री श्री बघेल से हरदिया साहू समाज के प्रतिनिधिमंडल ने की सौजन्य मुलाकात

भूमि आबंटन में रियायत प्रदान करने पर मुख्यमंत्री का जताया आभार

रायपुर, 29 सितंबर 2023

 

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज शाम यहां उनके निवास कार्यालय में विभिन्न विधानसभा क्षेत्र के हरदिया साहू समाज के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य खनिज विकास निगम के अध्यक्ष श्री गिरीश देवांगन एवं रायपुर जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष श्री पंकज शर्मा भी मौजूद थे।

प्रतिनिधिमंडल ने कैबिनेट के बैठक में हरदिया साहू समाज को शासकीय भूमि आबंटन में रियायत प्रदान करने के निर्णय के लिए आभार व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री श्री बघेल के नेतृत्व में प्रदेश में सभी वर्ग के लोगों के उत्थान के लिए संचालित जनकल्याणकारी कार्यक्रमों की भी सराहना की।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने मुलाकात के दौरान कहा कि हरदिया साहू समाज द्वारा सामूहिक विवाह के आयोजन को पूरी तरह से अपनाया जाना पूरे समाज के लिए एक मिसाल है, जो अन्य समाज के लिए भी प्रेरक है। आज के जमाना में शादी-व्याह का कार्यक्रम बहुत खर्चीला हो गया है। ऐसे दौर में हरदिया साहू समाज के हर घर-परिवार द्वारा सामूहिक विवाह को प्राथमिकता देना एक अनुकरणीय पहल है।

प्रतिनिधिमंडल में हरदिया साहू समाज के पदाधिकारी सर्वश्री डेरहा राम साहू, भुवनलाल, भागीरथी, हेमंत, मुकेश साहू, ठाकुर राम, चोवा राम, श्रीमती गणेशा साहू, श्रीमती प्रेरणा साहू, श्रीमती निशा साहू, श्रीमती अनूपा साहू, श्रीमती शशि साहू, मनोज, विनय, प्रमोद साहू, पुनाराम, प्रहलाद, कृष्णा साहू, सुरेश, ललित साहू आदि उपस्थित थे।

क्रमांक-3487/प्रेम