एलन मस्क बदलेंगे ट्विटर की पहचान, X हो सकता है नया लोगो..

ट्विटर के मालिक एलन मस्क ट्विटर में नए नए बदलाव कर रहे हैं। अब तक उन्होंने ट्विटर यूजर्स के लिए नए नए नियम लागू किए थे लेकिन अब वो ट्विटर की पहचान को बदलने की कोशिश में है। एलन मस्क ट्विटर के लोगो ‘चिड़िया’ को हटाने की तैयारी में जुटे हैं। खुद मस्क ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है

आपको बता दें कि इससे पहले एलन मस्क ने ट्विटर पर डीएम मैसेज यानी डायरेक्ट मैसेज सेंड करने की लिमिट लगा दी है। अब यूजर्स को DM करने के लिए कंपनी को भुगतान करना पडे़गा। अब अनवेरिफाइड यूजर्स के लिए DM की लिमिट होगी और अगर लिमिट से ज्यादा मैसेज करने के लिए हैं तो इसके लिए ब्लू सब्सक्रिप्शन लेना जरूरी होगा।

 

 

 

 

 

 

एलन मस्क ने अपने

 

 

 

 

 

 

 

Twitter New Logoएलन मस्क ने अपनेअपने लेटेस्ट ट्वीट में इस बात की जानकारी दी कि जल्द ही ट्विटर का लोगो बदलने वाला है। उन्होंने लिखा कि हम बहुत जल्द ट्विटर ब्रांड और धीरे-धीरे सभी पक्षियों को अलविदा कह देंगे। उन्होंने बताया कि अगर आज रात को एक X डिजाइन का एक अच्छा लोगो पोस्ट किया जाता है तो हम कल ही इसे दुनिया भर में लाइव कर देंगे।माना जा रहा है कि ट्विटर का नया लोगो X डिजाइन का ही होगा। इसकी एक वजह यह भी है कि यह एलन मस्क की नई एआई कंपनी XAI से मिलता है। मस्क ने अपनी ज्यादातर कंपनियों के लोगों में X शामिल किया है। उनकी स्पेस एजेंसी का नाम भी Space X है।