डायरेक्ट गिरीश मलिक के 17 साल के बेटे का निधन, पांचवी मंजिल से गिरकर हुई मौत

नई दिल्ली: इस समय जहां एक ओर पूरा देश होली के जश्न और मस्ती के रंग में डूबा हुआ है, वहीं मशहूर फिल्मकार गिरीश मलिक के घर में होली के दिन ही मातम छा गया. संजय दत्त की फिल्म ‘तोरबाज’ के डायरेक्टर ने अपना 17 वर्षीय बेटा हमेशा के लिए खो दिया है. दरअसल, गिरीश के बेटे मनन की मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित घर की पांचवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई.

लाख कोशिशों के बाद नहीं बच पाए मनन

फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि मनन की मौत एक हादसा है सुसाइड. लेकिन, घटना के तुरंत बाद मनन को आनन-फानन में कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में ले जाया गया. हालंकि, लाख कोशिशों के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, ये बिल्डिंग अंधेरी वेस्ट की ओबरॉय स्प्रिंग्स है. मनन यहां ए-विंग में रहते थे.

शाम करीब 5 बजे हुआ हादसा

कहा जा रहा है कि मनन शुक्रवार की दोपहर को होली मनाने के लिए घर से निकले थे और कुछ वक्त के बाद ही वह घर वापिस आ गए. इसके थोड़ी ही देर बाद उन वह बिल्डिंग के पांचवे फ्लोर से गिर पड़े. यह शाम 5 बजे की बताई जा रही है.

गिरीश के पार्टनर ने की पुष्टि

अब गिरीश के बेटे के निधन की पुष्टि ‘तोरबाज’ फिल्म में उनके पार्टनर पुनीत सिंह ने की है. उन्होंने मीडिया को बताया, ‘मिस्टर गिरीश के बेटे नहीं रहे. लेकिन इस समय मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता कि ये सब कैसे हुआ. हम फिलहाल बात करने की स्थिति में नहीं हैं.’

काफी दुखी हैं संजय दत्त

इस खबर के सामने आने से एक्टर संजय दत्त भी काफी हैरान हैं. उन्होंने मनन की मौत पर दुख जताते हुए गिरीश और उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं भेजी हैं. दूसरी ओर ‘तोरबाज’ के प्रोड्यूसर राहुल मित्रा ने भी दुख जताते हुए कहा, ‘हादसे की खबर से जैसे मेरी नब्ज ही बंद हो गई है और अब संजू (संजय दत्त) को जानकारी दी. वह भी सदमे में हैं. हमारे पास ये दुख प्रकट करने के लिए शब्द ही नहीं हैं.’