Adipurush वेबसाइट्स के बाद यूट्यूब पर हुई लीक, मिल गए 2.3 मिलियन व्यूज

0
91

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष के साथ कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है. फिल्म को खराब वर्ड ऑफ माउथ की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. अब ओटीटी में फिल्म की स्ट्रीमिंग को लेकर जो बची उम्मीदें थीं उनपर भी पानी फिर गया. मतलब फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम होने से पहले ही यूट्यूब पर लीक हो गई और अच्छे-खासे व्यूज भी इसे मिल गए. इसका सीधा असर तब पड़ेगा जब फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आएगी.

रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार के दिन फिल्म का एचडी प्रिंट यूट्यूब पर लीक हो गया. इसके लीक होते ही कुछ ही समय में 2.3 मिलियन व्यूज की फिल्म को मिल चुके थे. मतलब कि अभी फिल्म की ओटीटी पर रिलीज डेट भी सामने नहीं आई और कई सारे लोगों ने मुफ्त में ही ये फिल्म देख ली. हालांकि कुछ समय बाद ही यूट्यूब से फिल्म के इस लिंक को हटा दिया गया.

रामायण पर आधारित इस फिल्म में प्रभास और कृति सेनन लीड रोल में नजर आए. इसके अलावा फिल्म में सैफ अली खान समेत कई सितारों ने अभिनय किया. फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी लेकिन ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों से खूब आलोचना मिली. फिल्म के भारी विरोध प्रदर्शन को देखते हुए इसके डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को जनता से माफी मांगनी पड़ी.