CG News: बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, भड़के ग्रामीण ने बस में लगाई आग…

0
99

CG News सिवनी मुख्यालय से करीब 25 KM दूर मंडला रोड पर बुधवार शाम एक बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए लोगों ने पथराव कर दिया। उन्होंने नंदन बस में आग लगा दी। देखते ही देखते बस आग के गोले में बदल गई।

 

यह हादसा कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र में शाम करीब साढ़े पांच बजे भोमा के पास हुआ। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ दिया। बस में आग लगाने के बाद मौके पर वाहनों की आवाजाही थम गई।जिले के कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र के माहुलझीर का रहने वाला जगदीश पिता डोलचंद परिहार बाइक से घर जा रहा था। सामने से आ रही नंदन बस ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक चला रहे जगदीश की मौके पर ही मौत हो गई।

 

टक्कर मारने के बाद भाग बस ड्राइवर

एक्सीडेंट के बाद बस चालक फरार हो गया। हादसे की जानकारी लगते ही मौके पर भीड़ जुट गई। युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने बस में तोड़फोड़ की। पथराव के बाद उसमें आग लगा दी। सूचना पर फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची, तब तक बस जल चुकी थी।

 

Also Read Raigarh news: शातिर बाइक चोर को पतरापाली में दबिश देकर पकड़ी कोतरारोड पुलिस…

पुलिस को दी जानकारी

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पूरे घटना क्रम की जांच की जा रही है। कान्हीवाड़ा पुलिस ने बताया कि बस की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इसके बाद कुछ अज्ञात लोगों ने बस को आग लगा दी।