Kuttey Review : अर्जुन कपूर और तब्बू की फिल्म का नाम ‘कुत्ते’, जानिए क्या है फिल्म की कहानी!

0
261

विशाल भारद्वाज की फिल्म कुत्ते थिएटर में रिलीज हो चुकी हैं. ये फिल्म भरद्वाज परिवार के लिए बेहद खास है क्योंकि विशाल और रेखा भरद्वाज द्वारा प्रोड्यूस की हुई इस फिल्म का निर्देशन उनके बेटे आसमान भरद्वाज ने किया है. अर्जुन कपूर, तब्बू के साथ साथ कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान जैसे कई कलाकार इस शो में शामिल हैं. अगर आप इस वीकेंड ‘कुत्ते’ देखने का प्लान कर रहे हैं, तो इससे पहले आप ये फिल्म जरूर देख सकते हैं.

जानिए क्या है फिल्म की कहान

कुछ करप्ट पुलिस अफसर का एक ग्रुप द्वारा उस वैन को लूटने की प्लान बनाता है, जो कि शहर के सभी एटीएम में पैसे भरने वाली होती है. लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब और भी कुछ लोग उसी वैन के पैसों को चुराने की प्लानिंग करते हैं. अलग-अलग लोगों द्वारा एक ही वैन को लूटने की प्लानिंग किस तरह से की जाती है और कैसे, कौन उस वैन के पैसे को लूटा जाता है और उस वजह से फिल्म में कितने धोखे और फाइटझगडे होते हैं, इस की कहानी बड़ी दिलचस्प तरीके से बयां की गई है.

 

 

 

सस्पेंस, सिनेमाटोग्राफी और दिलचस्प किरदारों के साथ एक बेहतरीन कहानी लेकर आने वाले, विशाल भारद्वाज के बेटे की फिल्म है कुत्ते. इस फिल्म में आपको नक्सली, तस्कर के साथ ही कुछ बेशर्म और बेईमान पुलिसवाले भी नजर आते हैं. इस फिल्म में मौजूद सभी लोगों का कुछ ना कुछ मकसद है. और ये सभी एक ही नियम का पालन करते हुए नजर आएंगे जो है, पहले गोली मारो उसके बाद कोई सवाल पूछो.

जानिए क्यों देखे ये फिल्म

 

Kuttey Review इस फिल्म में लेखक और निर्देशक लगातार कई सारे ट्विस्ट दर्शकों को दिखाते हैं . इन ट्विस्ट के जरिए वे दर्शकों का इंटरेस्ट फिल्म में बनाए रखने में कामयाब होते नजर आते हैं. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और कुमुद मिश्रा, तब्बू और अर्जुन कपूर नजर आते हैं.ज्यादातर पुरुष एक्टर्स से घिरी हुई इस फिल्म में तब्बू ने अपनी एक्टिंग से पूरी तरह से डॉमिनेट किया है और हमेशा की तरह उनका किरदार काफी दमदार है. अर्जुन कपूर गोपाल के किरदार को पूरी तरह से न्याय देते हैं लेकिन इस किरदार में वो और इम्प्रूवमेंट ला सकते थे.