Raigarh News:शराबी बोलेरो चालक ने स्कूटी को ठोका, पुलिस कर्मचारी के बेटे की मौत

0
142

Raigarh News रायगढ़, 14 जनवरी। शहर के इंदिरा नगर मोहल्ले में शराब के नशे में धुत्त बोलेरो चालक ने स्कूटी को इस कदर ठोका कि दुपहिया वाहन समेत नाली में जा गिरने से पुलिस कर्मचारी के जवान बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, मृतक की गाड़ी में लिफ्ट लेने वाला युवक रोड किनारे दीवार से टकराकर जख्मी हो गया। कोतवाली पुलिस ने बोलेरो चालक को हिरासत में लिया है।

इस संबंध में नगर कोतवाल शनिप रात्रे ने बताया कि पुलिस विभाग में सफाई कर्मचारी के रूप में सेवारत वीरू यादव अपने परिवार के साथ इंदिरा नगर में रहता है। वीरू का बड़ा बेटा दिव्यांग है और 25 वर्षीय छोटा पुत्र खेम यादव किराना दुकान चलाता था। वीरू अपने अविवाहित बेटे खेम की शादी के लिए लड़की भी तलाश रहा था। शनिवार शाम लगभग साढ़े 5 बजे खेम स्कूटी (क्रमांक-सीजी 13 एन 1059) लेकर अपने घर से निकला था कि इंदिरा गांधी प्रतिमा के पास एक युवक ने चांदमारी रोड जाने के लिए लिफ्ट की मांग की।
खेम अपनी स्कूटी में युवक को लिफ्ट देकर सिद्धि विनायक कॉलोनी के पास पहुंचा था कि विपरीत दिशा से अपेक्षाकृत तेज और लापरवाही पूर्वक रफ्तार से आ रहे सुनील इस्पात की सफेद रंग के बोलेरो (क्रमांक-सीजी 13 एएन 8022) के शराब के नशे में धुत्त चालक ने उनको ठोक दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बोलेरो की जोरदार टक्कर लगते ही स्कूटी चालक खेम अपनी गाड़ी सहित सड़क किनारे नाली में जा गिरा तो उसके पीछे बैठा युवक अलग फेंकायाऔर किसी के मकान की दीवार से टकरा गया।
व्यस्त रोड में हुए एक्सीडेंट को देख इंदिरा नगर में हड़कम्प मच गया तो स्कूटी सवारों को अपना शिकार बनाने के बाद नशे में टुन्न बोलेरो चालक का नशा फटते ही वहीं रुक गया। लोगों ने घायलों की हालत को देख तत्काल पुलिस को सूचना देते हुए मदद की मांग की तो एम्बुलेंस आने पर उनको जिला चिकित्सालय ले जाया गया। चूंकि, इस दुर्घटना में खेम के शरीर के बाहरी के अलावे अंदरूनी भागों में गंभीर चोटें आई, इसलिए उपचार शुरू होते ही उसकी सांसों की लड़ियां असमय टूटकर बिखर गई। वहीं, स्कूटी में लिफ्ट लेने वाले युवक की हालत प्राथमिक इलाज के बाद खतरे के दायरे से बाहर बताई गई है।
बहरहाल, कोतवाली पुलिस ने सुनील इस्पात के बोलेरो को जब्त करते हुए आरोपी चालक के खिलाफ भादंवि की धारा 279, 337, 304 ए के तहत मुकदमा पंजीबद्ध किया है।