Raigarh News: एनएच में कार और बाईक भिड़ने से एक ही परिवार के 2 लोग जख्मी…

0
98

रायगढ़, 30 जनवरी। हादसे की डगर कहे जाने वाले रायगढ़-सक्ती नेशनल हाईवे में बेलगाम रफ्तार के कहर ने एक ही परिवार के दो सदस्यों को अस्पताल पहुंचा दिया। अर्टिगा कार और बाईक की आमने-सामने भिड़ंत होने से महिला समेत 2 लोग जख्मी हो गए। आहतों का जिंदल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने कार जब्त करते हुए मुकदमा पंजीबद्ध किया है।

इस संबंध में खरसिया थाना प्रभारी नंदकिशोर गौतम ने बताया कि मूलतः सीमावर्ती सक्ती जिले के ग्राम चमरवा में रहने वाला मधु पटेल (35 वर्ष) अपनी 55 वर्षीया रिश्तेदार रुक्मणि पटेल को सोमवार सुबह लगभग 8 बजे खरसिया छोड़ने जाने के लिए मोटर सायकिल (क्रमांक-सीजी 13 एएल 6344) से निकला था। तकरीबन आधे घंटे में वे बोतल्दा स्थित रॉक गार्डन रोड में सुरेंद्र ढाबा के समीप पहुंचे थे कि विपरीत दिशा से अपेक्षाकृत तेज और लापरवाही पूर्वक आ रही अर्टिगा कार (क्रमांक-सीजी 13 एआर 9980) के चालक ने उनको अपनी चपेट में ले लिया।

 

खरसिया निवासी कुक्कू की सफेद रंग की अर्टिगा कार की जोरदार टक्कर लगते ही बाईक जहां क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं उसमें सवार पटेल परिवार के दोनों सदस्यों के सिर में चोट लगने के कारण वे मौके पर ही पड़े रहे। ऐसे में राहगीरों की नजर जब घायलों पर पड़ी तो उन्होंने मौके की नजाकत को भांप 112 नंबर डायल कर घटना की सूचना दी। कुछ ही देर में एम्बुलेंस पहुंचने पर उनको खरसिया के सिविल हॉस्पिटल में प्राथमिक इलाज कब बाद ओपी जिंदल फोर्टिस हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया, जहां सतत उपचार के बाद भी उनकी हालत गंभीर है।