Raigarh News: मिसेस एशिया इंडिया प्रेजेंट में रायगढ़ की मम्मियों ने दिल्ली में बजाया कामयाबी का डंका

0
112

 

 

रायगढ़, 12 जून। देश की राजधानी दिल्ली में हुए मिसेस एशिया इंडिया प्रेजेंट में रायगढ़ की मम्मियों ने रैम्प पर कैटवॉक कर न केवल अपने हुस्न का जलवा बिखेरा, बल्कि अपने टैलेंट के दम पर कामयाबी के बुलंद झंडे गाड़ते हुए छत्तीसगढ़ का डंका भी बजाया।

शहर के होटल साकेत में आयोजित पत्रकारवार्ता में मॉडलिंग से जुड़ी डॉ. स्नेहा चेतवानी ने बताया कि राजधानी दिल्ली में विगत दिवस आयोजित मिसेस एशिया इंडिया प्रेजेंट के ब्यूटी कॉन्टेस्ट में अविभाजित रायगढ़ जिले यानी रायगढ़ और सारंगढ़ की कुल 5 खूबसूरत प्रतिभागियों ने सफलता का परचम लहराते हुए नारी शक्ति का मान बढ़ाया है। खास बात यह है कि इनमें सारंगढ़ की मां-बेटी भी शामिल हैं।

दिल्ली में रंगबिरंगी विद्युत रोशनियों से सजे रैम्प में कैटवॉक कर ज्यूरी मेम्बर्स का अपनी कातिल अदाओं से दिल जीतने वाली सारंगढ़ की महज 15 बरस की वैभवी थवाईत मिस कैटेगरी में फर्स्ट रनर अप और रायगढ़ की सीमा कुजूर सेकेंड रनरअप रहीं। वैभवी की 47 साल की मम्मी रेखा थवाईत मिसेस कैटेगरी में सेकेंड रनरअप रहीं तो मेडिकल कॉलेज रायगढ़ की अर्चना बंशीर ने भी मिसेस एशिया की सेकेंड रनरअप का खिताब अपने नाम किया। वहीं, रायगढ़ की एक और बेटी सुष्मिता आचार्य ने डबल धमाल मचाते हुए मिसेस छत्तीसगढ़ नॉर्थ जोन एशिया इंडिया के साथ मिसेस एशिया इंडिया इंटरनेशनल ब्यूटी विथ ब्रेन 2023 का ताज अपने सिर पर सजाते हुए कामयाबी की ऊंची उड़ान भरी।

डॉ. स्नेहा चेतवानी की माने तो दिल्ली में छत्तीसगढ़ का नाम रोशन करने वाली रायगढ़-सारंगढ़ की किसी भी प्रतिभागी का बैक ग्राउंड ग्लैमर की दुनिया नहीं रहा, फिर भी बीते कुछ समय में सीमित संसाधनों और ऑनलाइन-ऑफलाइन ट्रेनिंग के दम पर ही इन्होंने ब्यूटी कॉन्टेस्ट में जो इतिहास रचा, वह तारीफ-ए-काबिल जरूर है।

 

*मां और बेटी का भी खूब चला जादू*

दिल्ली में आयोजित ब्यूटी कॉन्टेस्ट में सारंगढ़ की फोटोजेनिक श्रीमती रेखा थवाईत और उनकी लाडली बेटी वैभवी ने सादगी भरी प्रस्तुति से दर्शकों का दिल जीत लिया। वैभवी मिस कैटेगरी तो रेखा मिसेस कैटेगरी में टैलेंट के सहारे एक साथ आगे बढ़ते हुए मां-बेटी की जोड़ी को हिट कर दिया।