RRR ने रचा इतिहास! Golden Globe में जीता ये अवार्ड

0
135

RRR पिछले साल की सबसे शानदार और दमदार बिजनेस करने वाली फिल्मों में से एक है. साल के अंत से इस फिल्म को कई अंतर्राष्ट्रीय अवॉर्ड्स के लिए नामांकित किया जाने लगा. बता दें कि Alia Bhatt की RRR फिल्म ने अंतर्राष्ट्रीय अवॉर्ड्स की तरफ अपना पहला कदम रख लिया है. बता दें कि SS Rajamouli की यह फिल्म, जो गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स (Golden Globe Awards) में दो कैटेगरीज में नॉमिनेटेड थे, एक कैटेगरी में अवॉर्ड जीत चुकी है. आइए जानते हैं कि इस फिल्म ने किस कैटेगरी में इतिहास रचा है..

RRR ने रचा इतिहास!

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एसएस राजमौली (SS Rajamouli) की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर (RRR) दो कैटेगरीज में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स (Golden Globe Awards) में नॉमिनेटेड थी. इस ग्रांड अवॉर्ड फंक्शन में यह अनाउंसमेंट हुआ है कि भारत की इस फिल्म ने इतिहास रच दिया है. RRR को एक कैटेगरी में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड दिया गया है.

इस कैटेगरी में RRR को मिला Golden Globe Award

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के ट्विटर अकाउंट पर यह बात ट्वीट करके बताई गई है कि ‘RRR’ फिल्म को ‘बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग मोशन पिक्चर कैटेगरी’ (original song–motion picture category) के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिल गया है. गाना ‘नाटू-नाटू’ (Naatu Naatu) है जिसे दुनिया भर में बहुत पसंद किया गया है. बता दें कि ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी भारतीय फिल्म को इस कैटेगेरी में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है. अवॉर्ड एक्सेप्टेंस स्पीच का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है